Filmywap – Bollywood, Hollywood, Tollywood Free Movies Download

Filmywap एक बहुत ही फेमस pirated movies downloading website है. जो सभी latest Bollywood, Hollywood, Punjabi, Tamil, South Indian Hindi dubbed movies को online leak करती है. xFilmywap, aFilmywap, FilmywapMovies यह एक ही वेबसाइट के version है. जिसे Filmywap 2019 के नाम से जाना जाता है.

Filmywap 2019 Bollywood, Hollywood HD Movies Download
Filmywap

इस लेख में आज हम Filmywap क्या है? और इससे movies download कैसे की जाती है. इसके बारे में सीखेंगे. लेकिन दोस्तों याद रखिये. किसी भी फिल्म को बनाने के पीछे काफी कड़ी मेहनत, पैसा और समय देना पड़ता है. इसलिये theatre में न जाकर फिल्म को देखिये. Internet से movies download करके देखना गलत है. और ऐसे किसी piracy sites एवं illegal कामों में jankaribook.com कदापि समर्थन नहीं करता है.

हमारे भारत में हर साल सेकड़ो नयी फ़िल्मे resales होती है. इसके पीछे के कारण है. की हमारे यहाँ हर state में अलग-अलग languages में फिल्म बनायीं जाती है. जैसे Marathi, Hindi, Tamil, Telugu, Malayalam, Punjabi, इत्यादि. अब इन सबको मिलाकर काफी सारे फिल्म एक साल में रिलीज़ हो जाती है. 

ऊपर से भारतीय लोग मनोरंजन के काफी शौकीन है. हमें ऐसा कोई व्यक्ति नहीं मिलेगा. जिसे फिल्म देखना पसंद नहीं है. हाँ! लेकिन सभी फिल्म देखना सबकी बस की बात नहीं होती. परंतु, लोग अपने favourite actor और actress की कोई भी new movie छोड़ना नहीं चाहते. और घर पर ही Filmywap.com जैसे sites का इस्तेमाल करके, वे movies download करके देखते है.

Filmywap 2019: HD Movies Free Download

पहले एक ज़माना था. जब हम किसी movie को देखने के लिये पूरी तरह टीवी पर डिपेंड थे. या फिर हमें theatre में जाना पड़ता था. लेकिन टेलीविज़न पर नयी मूवीज को आने के लिये काफी महीने लगते है. वही दूसरी तरफ theatre में जाने के लिये पैसे होने चाहिए. साथ ही ग्रामीण एरिया में लोगो के आसपास थिएटर मौजूद नहीं होते. इसलिये लोग घर पर Filmywap, Tamilrockers,  9xmovies, Tamilyogi, Khatrimaza, 123movies, Worldfreemovie, 7StarHd जैसे विकल्प ढूंडते है.

अगर आप हाल ही में रिलीज़ हुए किसी HD movies को download करना चाहते है? तो मेरे हिसाब से Filmywap एक बेहतरीन option है. तो चलिए इसके बारे में थोड़ा अधिक और जानने के कोशिश करते है. और अंततः filmywapmovies को इस्तेमाल करना सिखते है.

What is Filmywap? परिचय  

Filmywap एक illegal यानी गैरकानुनी वेबसाइट है. जिसपर बाजार में चल रही किसी भी नयी फिल्म को download किया जा सकता है. यह वेबसाइट कही सालों से pirated content upload कर रही है. परंतु 2016 – 2017 के दरम्यान यह साइट काफी चर्चा में आई. 

oFimlywap एक बहूत ही लोकप्रिय movies downloading website में से एक है. जिसपर लगभग सभी प्रकार की new and old films अपलोड की जाती है. इस वेबसाइट की सहायता से हम Bollywood, Hollywood, Tollywood, Kollywood, Hindi dubbed और Marathi movies को बड़े ही आसानी से download कर सकते है.

इतना ही नहीं. बहुत सारे एरिया में आज भी internet fast नहीं होता. इसलिये इस filmywap.io पर हर size और pixel में फिल्मस available है. जैसे 300mb, 3gp, 420p mp4, 720p HD, 1080p Full HD, mkv इत्यादि. बहुत Quality में यूजर को विकल्प दिये गए है. ताकि लोग अपने network और speed के हिसाब से किसी भी movies को download कर सके.

आजकल लोग web series को भी काफी पसंद करते है. परंतु आप तो जानते ही होंगे. की वेब सीरिज़ को Netflix, Hotstar जैसे स्ट्रीमिंग साइट पर लाँच किया जाता है. और इन सबके लिये हमें जेब से पैसे खर्च करके, सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है. लेकिन filmywap.com जैसे platform पर हमें कोई भी web series फ्री में उपलब्ध करायी जाती है.

ऐसे pirated websites पर रिलीज़ के कुछ घंटो बाद ही, film को leak किया जाता है. जिस कारण filmmakers को भरी नुकसान झेलना पड़ता है.

Filmywap से movies कैसे download करे?

जैसा की Filmywap एक illegal website है. जो की original content की pirated copy बनाकर, internet की माध्यम से लोगो तक पहुँचाती है. अब अगर लोगो को cinema hall में पैसे देकर, जो घर पर ही फ्री देखने को मिल रहा है. तो वो क्यों cinema hall में भीड़ बनायेंगे? इसिवाजह से filmmakers को करोडो का नुकसान होता है. अगर ऐसा ही चलता रहा. तो वो दिन दूर नहीं जब फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह बर्बाद हो जायेगी.

इसी चीज को रोकने जे लिये, सभी Bollywood सितारे आगे आ रहे है. और लोगो से “stop piracy” की भारी अपील कर रहे है. परंतु, फिर भी लोग ऐसे pirated websites का भरी भरकम इस्तेमाल कर रहे है. जो की एक क़ानूनन अपराध है. सरकार ने इस चीज के खिलाफ बड़े ही कड़े क़ानून लागू किये है.

ऐसे online गतिविधियों को रोकने के लिये, सरकार उस contry से ही उन websites को block कर देती है. मतलब जब filmywap.com जैसे वेबसाइट को विजिट करने जाते है. तो वो site ही नहीं खुल पाती. इसका कारण होता है. की, सरकार ने pirated content को फैलने से बचने के लिये ऐसे website के domains ही block किये होते है.

परंतु filmywap, tamilrockers, movierulz जैसे प्रमुख वेबसाइटों के मालिक एक नये domain के साथ फिर से अपनी website को live कर देते है. जैसे afilmywap.com, xFilmywap.com, Filmywap.net, आदि. मतलब के वे हमेशा अपने डोमेन में बदलाव करते रहते है. ताकि लोग उसको access कर पाए.

लेकिन लोग VPN का इस्तेमाल करके, blocked URL को unblock कर देते है. VPN यानी आपकी original location को hide करके आपको दूसरे जगह से internet चलाने की सुविधा देते है. इससे होता यह की, माने कोई site India में तो block है. परंतु दूसरे देश में तो वो चल रही होती है. क्योंकि इसपर सिर्फ भारत सरकार ने ही रोक लगाया होता है. अब VPN द्वारा हम दूसरे देश के सर्वर से उस वेबसाइट को खोल सकते है.

वैसे फिर अगर आप चाहते है. तो आप इनके टेलीग्राम चैनल को join कर सकते है. जहापर owners लेटेस्ट बॉलीवुड, हॉलीवुड, टॉलीवुड, हिंदी भाषा में डबड कियी हुये मूवीज की अपडेट मिलेगी.

Filmywap latest domain

जैसा की मैंने आपको पहले भी बताया Filmyzilla जैसे वेबसाइट को ban किया जाता है. इसलिये हर बार यह साइट नए domain के साथ live हो जाते है. इसलिये यहापर सभी latest और popular proxy sites के नाम दिए गए है.

Filmywapmovies.co.in Filmywap.cx
Filmywap.com Filmywap.movie
Filmywap.in Filmywap.dev
Filmywap.desi Filmywap.guru
Filmywap.south Filmywap.vip
Filmywap.site Filmywap.mu
Filmywap.org Filmywap.me
Filmywap.net Filmywap.world
Filmywap.info Filmywap.asia
Filmywap.io Filmywap.live
Filmywap.hd Filmywap.trade
aFilmywap.com xFilmywap.cx

5 Reason: Filmywap को ही क्यों इस्तेमाल करे?

1. Film details – xfilmywap एक बहोत ही unique वेबसाइट है. हम कोई भी फिल्म को download करने से पहले उसकी सारी details रीड कर सकते है. जैसे – फिल्म में काम कर रहे actor, actress का नाम. मूवी क्लिप की size, quality, category ये सब check कर सकते है. इतना ही नहीं फिल्म डाउनलोडिंग करने से पहले उसकी IMDb rating भी देख सकते है. ताकि हमें अच्छी फिल्म ढूंढने में आसानी हो.

2. No signup or registration – बहुत सारे pirated वेबसाइट का इस्तेमाल करने के लिये, हमें उसपर sign up करके रजिस्टर होना पड़ता है. जिस कारण हमें हर बार site को इस्तेमाल करने के लिये लॉग इन होना पड़ता है. असल में उसकी कोई जरुरत नहीं होती. परंतु aFilmywap पर आपको sign up करने की कोई जरुरत नहीं हैं.

3. Can watch online or Download – xFilmywap पर downloading और online streaming दोनों सुविधाये उपलब्ध है. मतलब आप किसी मूवी को हमेशा के लिये अपने local storage में save करके कभी भी देख सकते है. दूसरा अगर आप storage का ना इस्तेमाल करके online movie watch करना चाहते है. तो यहापर आपको स्ट्रीमिंग का विकल्प भी मौजूद है. 

4. All size & quality available – जैसे की मैंने आपको पहले भी कहा. की, सबके पास high speed internet connection नहीं होता. या फिर पर्याप्त देता available नहीं होता. इसलिये यहापर 300mb से लेकर HD, Full HD, 720p, 1080p जैसे हर format उपलब्ध है.

5. All category – aFilmywap.live पर लगभग सभी प्रकार की मूवीज़, web searis और tv serials भरे पड़े है. For example: Adult(18+), Bollywood, Hollywood, Hindi dubbed, Punjabi, इत्यादि.

Latest Bollywood, Hollywood, Tollywood Movies On Filmywap 2019

वैसे Filmywap पर हर नयी फिल्म को leak किया जाता है. लेकिन में यहापर आपको फिलहाल उपलब्ध फिल्म की जानकारी देता हुं. जिसमें latest Bollywood, Hollywood और south की फिल्मो को अपलोड किया गया है.

Ujda Chaman – फिल्म में 30 साल का bachelor गंजेपन से बुढ़ापे जैसा जीवन व्यतीत कर रहा है. उजड़ा चमन को अभिषेक पाठक ने निर्देशित किया है. इस कहानी का संदेश यही है. की, “प्यार में सूरत नहीं, सीरत देखी जानी चाहिए.” यही समझाने के लिये मेकर्स को कॉमेडी का सहारा लेना पड़ा. इस मूवी को 1 नवंबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित किया गई. और अब यह पायरेटेड वेबसाइटों पर डाउनलोड करने के लिये उपलब्ध है.

Terminator the dark fate – यह एक अमेरिकन साइंस फिक्शन पर आधारित एक्शन फिल्म है. जिसे Tim miller ने डायरेक्ट किया है. पिक्चर में Linda Hamilton, Arnold Schwarzenegger, Mackenzie Davis जैसे कालाकार मेन किरदार निभा रहे है. Terminator the dark fate में भी 1 नवंबर को सिनेमा घरो में आई.

Housefull 4 – 25 ओक्टोम्बेर को रिलीज़ हुये बहुत ही लोकप्रिय हाउसफुल 4 को filmywap.cx द्वारा कुछ ही घंटो में leak कर दिया गया. यह एक कॉमेडी श्रेणी की फिल्म है. जिसमे अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, क्रीती सॅनन, क्रीती खरबंदा जैसे प्रमुख कलाकार मुख्य भूमिका निभा रहे है. 

75 करोड़ के बजट में बनी हाउसफुल 4 एक बहुत ही अच्छी मूवी है जिसे लोग धड़ा-धड़ download कर रहे है. 

Bigil – धमाकेदार एक्शन के साथ-साथ लोट-पोट कॉमेडी मिक्स “बिगिल” पिक्चर को लोग काफी पसंद कर रहे है. Film में साउथ सुपरस्टार विजय और नयनतारा मुख्य भूमिका निभा रहे है. जिन्होंने उसे बखूबी न्याय दिया है. इस फिल्म में विजय के डबल किरदार है. दोनों किरदारों को लोगो ने खूब पसंद किया है. Bigl में विजय में एक football प्लेयर है.

Kaithi – साउथ के अभिनेता “कार्ति” के नई movie के लिये बहुत बुरी खबर है. इसे Filmywap द्वारा leak किया है. पहले से कैथी को कम मुसीबत थी. की जो उसे online नुकसान झेलना पड रहा है. क्योंकि बड़े सुपरस्टार थलपति विजय की “Bigl” पिक्चर भी इसी दिन प्रदर्शित की गयी. जिस कारण कैथी दो दोहरी मार झेलनी पड रही है.

WAR – 2 अक्टुम्बर यानी गांधी जयंती के दिन ह्रित्तिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की ब्लॉगबस्टर फिल्म “War” प्रदर्शित हुयी. इस फिल्म को बनाने को ही 200 करोड़ रुपये लगे.  जो की एक्शन से भरी है. वॉर सिनेमा घरों में कमाई के कई रिकॉर्ड बना रही है. यही पिक्चर आपको filmywap पर HD में उपलब्ध है.

Sye Raa Narsimha Reddi – 2 अक्टुम्बर को ही दूसरी फिल्म रिलीज़ हुयी. जिसका नाम “सई रा नरसिम्हा रेड्डी” है. इस फिल्म में साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इस फिल्म में काम रहे है. वैसे देखा जाए तो यह south की फिल्म तेलगु लैंग्वेज में बनी है. लेकिन यह मूवी हिंदी भाषा  में डब करके प्रदर्शित कर दी गयी.

ये और कुछ movies के नाम है.

  • Drive
  • Ujda Chaman
  • Saand Ki Aankh
  • Chhichhore
  • Made in China
  • Joker
  • Gone Kesh
  • Holiday in wild
  • Mission Mangal
  • Nikka Zalidar 3
  • Housefull 4
  • War
  • Kabir Singh
  • Saaho

क्या Filmywap से movies डाउनलोड करना सही होगा?

आपको बता दे, इस दुनिया में हर इंडस्ट्री एक अलग महत्व है. Film industry हमारे मनोरंजन के लिये फ़िल्मे बनाती है. जिसे बनाने के लिये वे पहले जेब से करोड़ो का ख़र्चा करती है. अब ये खर्च तभी निकलेगा, या फिर यह industry तभी प्रॉफिट में रहेगी. जब हम घर में movie देखने के बजाय थिएटर मे जाकर मूवीज देखे. 

फ़िल्मो से होने वाली कमाई ना बल्कि, फिल्म कलाकारों एवं मेकर्स को जाती है. बल्कि टैक्स के रूप में कमाई का कुछ प्रतिशत हिस्सा भारत सरकार को भी जाता है. यही पैसा सरकार देश के विकास में लगाती है.

परंतु वास्तविकता में लोग theater में जाने के बजा ये ऐसे ग़ैरक़ानूनी काम को बढ़ावा दे रहे है. आप ही सोचों हमारे देश में इतनी आबादी है. कुल आबादी में से 10-20 प्रतिशत लोग भी अगर फिल्मस को देखने को सिनेमा हॉल में जाए. तो उनको कितना प्रॉफिट हो सकाता है.

यह हमारे देशवासिवो की लगी गंभीर बीमारी की तरह है. एक जागरूक नागरिक होने के नाते, हमें piracy के खिलाफ होना चाहिए. और जितना जल्द हो सके उतने जल्दी उस काम को बंद करना चाहिए. 

क़ानून के तहत pirated content को अपलोड और डाउनलोड करने वाला दोनों एक समान अपराधी है. इस जुर्म को बढ़ावा देने वाले व्यक्ति को बड़ा जुर्माना भर सकता है. अथवा तीन सालों तक की सजा हो सकती है.

Disclaimer- मित्रों Indian government के अनुसार ओरिजिनल कंटेंट की पायरेटेड कॉपी बनाना दंडनीय अपराध है. ऐसे ग़ैरक़ानूनी तरीको से pirated content को डाउनलोड अथवा अपलोड करना. दोनों ही बड़े जुर्म है. ऐसे करने पर कम से कम तीन साल की सजा हो सकती है. साथ ही जुर्माने के तौर पर भारी रकम भी अदा करना पड़ेगी. इस लेख को लिखने का jankaribook.com मकसद सिर्फ और सिर्फ सच्चाई से अवगत करना है. ना के pirated content को बढ़ावा देना.

About Rushikesh Sonawane

हेल्लो दोस्तों मेरा नाम Rushikesh Sonawane है. और मे jankaribook.com का founder हूँ. और मेने इस ब्लॉग को other blogger की help करने लिये बनाया है. वैसे तो मेरा nature काफी फ्रेंडली है. पर में ब्लॉग्गिंग को लेकर में काफी serious हूँ. blogging सिर्फ मेरी hobby नहीं, बल्कि मेरा जुनून है. And I always live for my passion... और जाने..

Leave a Comment