Movie4Me 2019 – Download Bollywood, Hollywood, South Indian Hindi Dubbed Movies

Movie4Me 2019 –  इंटरनेट पर काफी पायरेटेड मूवीज downloading websites है. परंतु movies4me in सबसे अच्छी और attractive design में बनी मूवी डाउनलोड करने की वेबसाइट है. यहापर आपको सभी latest Bollywood, Hollywood Hindi dual audio, south Hindi dubbed movies के पायरेटेड copy download के लिये उपलब्ध की जाती है.

अगर आपको भी सिनेमा हॉल में जाने के बजाय घर पर ही new released movies download करके देखने का शौक है. तो आपके के पसंदिता मूवीज बिना किसी परेशानी के डाउनलोड करने का movies4me एक बेस्ट आप्शन है. क्योंकि आपको इस वेबसाइट पर सभी categories की फिल्में 300mb, 480P, 720P और HD में डाउनलोड के लिये उपलब्ध कराई गयी है.

Movie4me
Movies4me

माना की movie4me से आप इंटरनेट के माध्यम से free movies download कर सकते है. लेकिन क्या आप इस बात को जानते है. की ऐसे वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड करना ग़ैरक़ानूनी है. अगर आप ऐसे पायरेटेड वेबसाइट का इस्तेमाल करते वक्त पकडे गए तो आप एक अपराधी साबित होंगे. जिसकी सरकार आपको जेल की सजा और कुछ जुर्माना लगा सकती है. इसलिये movies4me cc का इस्तेमाल करने से पहले एक बार इसके बारे में जरुर पढ़िए,

Movie4me – Bollywood Hollywood South Indian Hindi Dubbed Movies Free Download

Movie4me.in यह एक पायरेटेड वेबसाइट है. जो लोगो को अपने प्लेटफार्म पर फ्री मे सभी लेटेस्ट बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ इंडियन, गुजराती, मराठी, भोजपुरी मूवीज download के लिये उपलब्ध कराती है.

इतना ही नहीं इस वेबसाइट पर सभी popular TV shows, web series, adult movies भी available है. और ये लोग continuously नये कंटेंट को उपलोड करते रहते है.

तो चलिये movies4me.cc के बारे में विस्तार से जानते है.

Movie4me हिंदी में

Movies4me एक पब्लिक टोरेंट वेबसाइट है जो illegali अपने website पर पायरेटेड कंटेंट अपलोड करती है. जिसकी सहायता से लोग सभी latest released movies को download कर लेते है.

भारत में किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना अपराध माना जाता है. इसलिये यह सारी movies downloading website illegal है. सरकार ने पायरेसी के खिलाफ काफी कठोर क़ानून बनाए है. साथ ही ओरिजिनल कंटेंट को इंटरनेट पर फैलने से बचने के लिये गवर्मेंट एजेंसी ऐसी साइट को ब्लॉक कर देती है.

लेकिन movies4me के owners काफी हुशियार होते है. क्योंकि अगर सरकार इनके डोमेन को ब्लॉक करती है तो ये लोग नये domain के साथ फिर से वेबसाइट चालू कर देते है. और लोग proxy server का इस्तेमाल करके ऐसे साइट को खोलते है.

शायद आप सोच रहे होंगे की क्या किसी वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड करना भी एक गुनाह हो सकता है? तो हम आपको बता दे ऐसी वेबसाइट को चलाने वाले लोग, ओरिजिनल कंटेंट के निर्माता के बिना इजाज़त के ही ऑनलाइन कंटेंट को लीक कर देते है. जबकि फिल्म निर्माता किसी फिल्म को बनाने के लिये काफी पैसा लगाते है. काफी दिनों के मेहनत और प्रोमोशन के बाद वो ये ख्वाईश रखते है. की, बॉक्स ऑफ़िस पर उनकी movie अच्छा बिज़नेस करे. ताकि invested पैसे का अच्छा return प्राप्त हो जाए.

लेकिन जैसे की हमने आपको पहले ही बता दिया. की जब भी कोई नई फिल्म सिनेमा घरों में प्रदर्शित होती है उसके तुरंत बाद ही, Movies4me उनको online leak कर देते है. परिणाम स्वरूप लोग थिएटर में जाकर फिल्म को देखने के बजाये अपने मोबाइल और कंप्यूटर में ही फिल्म को देख लेते है. इसी कारण सिनेमा घरो में लोगो की भीड़ नहीं जमती और नही टिकटों की बिक्री हो पाती है. इसी कारण फिल्म निर्मातों को करोड़ो का नुक्सान होता है और वे अपनी शिकायत सरकार के पास ले जाती है. 

सरकार के लाख कोशिशों के बाद भी इन piracy sites को पूरी तरह से ख़त्म करना बहुत मुश्किल है. इसकी वजह हे की ये लोग हर बार नये यूआरएल के सथ वेबसाइट को चालू करते है. साथी इन वेबसाइट को क्लाउड टेक्नोलॉजी सर्वर पर होस्ट किया जाता है. जिससे साईट का बैकअप लेना बहुत आसान है. 

अब लोगो को भी यह भरोसा होने लगा है. की चाहे कुछ भी हो जाए हमें हमारी पसंदिता फिल्म movie4me जैसे website उपलब्ध करा ही देगी. 

हम फिर से आपसे चेतावनी देते है. की आप कृपया ऐसे वेबसाइट से दूर रहे और एक अच्छे नागरिक होने के नाते अपने कर्तव्य को निभाये.

Movies4me से movie कैसे download करे?

यदि आप Movie4me.vip के माध्यम से movie download करने की सोच रहे है. तो आपको इनके ऑफिसियल वेबसाइट पर जा सकते है. अगर आपको latest released cinema चाहिये तो वो आपको होमपेज पर ही मिल जाएगा. वरना आप वहापर दिए हुये categories को भी ब्राउज कर सकते है अथवा इस वेबसाइट पर सर्च करने की सुविधा भी उपलब्ध है.

परंतु आपको यही दिक्कत का सामना करना पड़ेगा की किसी लिंक पर क्लिक करने से वो तुरंत नहीं खुलती. मतलब अगर आप download button पर क्लिक करेंगे तो चार-पांच बार ad दिखाई देगी और फिर वो पिक्चर download होगी.

दूसरी बात यह है. जैसे की हमने आपको पहले बताया. की सरकार बार-बार इनके डोमेन को ब्लॉक कर देती है. इसलिये आपको movies 4 me के नये यूआरएल के बारे में पता होना चाहिये. अगर फिलहाल की बात करे तो इस वेबसाइट का active डोमेन “movie4me.vip” यह है. नहीं तो आप VPN का इस्तेमाल करके भी इनके active site पर redirect कर दी जायेंगे.

Movie4me proxy sites and popular domain 

Movie4me.vip Movie4me.in
Movie4me.cc Movie4me.me
Movie4me.info Movie4me.com
Movie4me.site Movie4me.org
Movie4me.cc.com Movie4me.red
Movie4me.pw Movie4me.wiki
Movies4me.ccMovies4me.trade
Movies4me.funMovies4me.run

Download Bollywood, Hollywood, South Indian Movie from Movies 4 me

आप चाहे तो अपने पसंद के अनुसार movie4me से फिल्म download कर सकते है. इस वेबसाइट पर Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu, Urdu, Punjabi, Bengali, Marathi, Bhojpuri, Gujarati इंडस्ट्री के और इन भाषाओं में बने फ़िल्मे उपलब्ध कराई गयी है. अगर quality की बात करे तो BlueRay HD, BRRip, 300mb movies, 480p, 720p जैसे resolution और वेरियस quality यहापर उपलब्ध है.

ये भिन्न कुछ फिल्में है जिन्हें movie4me अपने website पर अपलोड कर दिया है.

  • Bala
  • Ujda Chaman
  • Prassthanam
  • Bypass Road
  • Drive
  • Housefull 4
  • Marjaavaan
  • Angel Has Fallen
  • Primal
  • Blood Myth

जब भी ये लोग कोई नयी movie leak कर देंगे उसकी अपडेट पाने के लिये टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते है.

Movie4me जैसी दुसरी वेबसाइटस 

आश्चर्य की बात हे की पायरेसी क़ानूनन अपराध है. लेकिन फिर भी इंटरनेट के दुनिया में काफी सारे पायरेटेड वेबसाइट उपलब्ध है. लोग इन वेबसाइटों को समर्थन करते है. इसलिये movie4me जैसे प्लेटफॉर्म ऐसे गैरकानुनी काम कर रहे है.

वैसे भी movies downloding वेबसाइटों को महीने के भर-भर के ट्रैफिक मिलता है और यह लोग इससे लाखों रुपये कमा लेते है. यहा नीचे कुछ अन्य विकल्प हे जो movies4me के alternatives है. उसमेसे Tamilrockers सबसे फेमस और बड़ी वेबसाइट है.

  • Tamilrockers
  • 9xmovies
  • Filmywap
  • MoviesCounter
  • Worldfree4movies
  • Tamilyogi
  • Jiorockers
  • 9xrockers
  • 7starHd
  • MoviesRulz
  • Bolly4u

इन वेबसाइटों के अलावा और भी कुछ तरीके होते है जिनकी मदद से हम फ़िल्मों को डाउनलोड कर सकते है. मैंने उसके बारे movies download कैसे करे? इस article में विस्तार से बताया है.

Disclaimer

भारतीय कानून के अनुसार भारत में किसी भी पायरेटेड कंटेंट को डाउनलोड करना अथवा अपलोड करना कानूनन अपराध है. इसीलिये हम किसी भी तरह से इन websites का प्रचार अथवा समर्थन नहीं करते है.

हमारा इस लेख को लिखने का मकसद केवल और केवल ऑनलाइन गतिविधियों और पायरेसी से होने वाले नुकसान से अवगत कराना था. बल्कि हम आपसे निवेदन करेंगे की आप ऐसे गलत कामों से दूर ही रहे.