MovieRulz 2019 – Telugu Bollywood Hollywood Free Movies Download

Moviesrulz पर आपको हर एक movies download करने को मिलेगी. अगर आप भी सचमुच एक मूवी प्रेमी है. और अपने मनोरंजन के लिये घर से ही movierulz org से फिल्म देखना पसंद करते है. तो आप बिलकुल सही जगह पर आये है.

दोस्तों यहापर आपको फ्री मे कोई भी फिल्म आसानी से मिल जायेगी. लेकिन moviesrulz को इस्तेमाल करने के कुछ disadvantages भी है. जरसल 3movierulz एक पायरेसी वेबसाइट है. मतलब इसपर लोगो को जो कंटेंट उपलब्ध किया जाता हे वो सभी चोरी का होता है. इसे ही पायरेसी कहते है.

भारत में इसके जैसे और भी बहुत सारे पायरेसी वेबसाइट है. जो की सभी illegal श्रेणी में आते है. सरकार इन्हें इस्तेमाल करने की इजाज़त नहीं देती. परंतु फिर भी बड़े पैमाने पर ऐसे प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया जा रहा है. लोग भारी संख्या में इन पायरेसी वेबसाइटों का समर्थन करती है.

Movierulz ac ख़ास करके दक्षिण भारतीय फिल्में को लीक करती है. Tamilrockers के बाद Telugu, Tamil और south Indian movies हमें movierulz website पर ही मिलेगी. लेकिन इसका यह मतलब यह नहीं की इस वेबसाइट पर आपको सभी south Indian कंटेंट मिलेगा. बल्कि, इस वेबसाइट पर आपको Bollywood, Hollywood और मल्यायम फिल्में भी आसानी से प्राप्त होगी.

परंतु मैंने आपको पहले ही बताया की यह एक ग़ैरक़ानूनी वेबसाइट है. इसलिये इसका इस्तेमाल करने से पहले इस वेबसाइट को और उनके काम करने के तरीके को पूरा समझिये. नहीं तो आप मुसीबत में आ सकते है.

MovieRulz हिंदी में जानकारी

MovieRulz
MovieRulz

Movierulz ac एक pirated movie downloading website है. जहापपर सभी latest फ़िल्मों के ओरिजिनल कॉपीस की पायरेसी करके अपने वेबसाइट पर अपलोड किया जाता है. ताकि लोग उस वेबसाइट पर जाकर अपने favourite picture को download कर सके.

ऐसे वेबसाइट की popularity इसलिये है. क्योंकि फ़िल्मे लोगो के जीवन का एक अहम हिस्सा है. कहने का मतलब फिल्में इंसान का मनोरंजन करती है. और थिएटर में जाकर टिकट खरीदकर फिल्म देखे तो आराम से 250-300 रुपये खर्च हो जाते है. लेकिन वही लोग अगर movierulz wap जैसे वेबसाइट का इस्तेमाल करेंगे. तो फ्री में जितने चाहे उतने फ़िल्मों को फ्री में डाउनलोड करके देख सकते है. इसलिये सभी लोग अपने पैसे और समय बचाने के लिये ऐसे वेबसाइट का इस्तेमाल करते है. और यही एकमेव कारण हे पायरेसी वेबसाइट की लोकप्रियता बढने का.

वही अगर बात movierulz.hp के मालिकों की करे. तो इनके site पर लाखों की संख्या में लोग आते है तो यह लोग उनको विज्ञापन दिखा कर लाखों-करोड़ो रुपये कमा लेते है.

वास्तव में फिल्मस मनोरंजन के लिये ही बनायीं जाती है. लेकिन जो भी Films को बनाते है उनका यह बिज़नेस है. उनका बिज़नेस तभी चलेगा जब लोग थिएटर तक आयेंगे. लेकिन moviesrulz जैसे वेबसाइट के कारण फिल्म इंडस्ट्री का करोड़ो का नुकसान हो रहा है. इसी परेशानी को देखते हुये सरकार ने ऐसे प्लेटफॉर्म और कामों इललीगल करार दिया है.

कॉपीराइट के क़ानून के तहत जो भी इंसान पायरेसी में दोषी पाया जाता है. उसे कम से कम 6 महीने से लेकर 3 साल की सजा हो सकती है. अथवा आपको रक़म की तोर पर जुर्माना भी लग सकता है.

इसलिये jankaribook.com यह वेबसाइट बिलकुल भी ऐसे गलत कामों के लिये प्रोह्स्तान नहीं करती है. हम आपसे निवेदन करेंगे. की कृपया आप ऐसे पायरेसी movie downloading websites से दूर ही रहे.

MovieRulz new proxy website links 

जैसा की हमने आपको पहले ही बताया, की यह सभी websites illegal है. इसलिये सरकार इनपर शिकंजा कसने के लिये बार-बार प्रतिबंध लगाती है. यानी ISP(internet service providers) की मदद से government agency इनके डोमेन को ब्लॉक कर देती है. 

परंतु government agency से भी  तेज यह लोग काम करते है. जैसे ही सरकार इनके डोमेन के ऊपर ban लगाती है. ये लोग तुरंत कोई नया डोमेन पंजीकरण करके अपने वेबसाइट को चालु कर देते है. उपरसे इनकी खास बात यह की ये लोग सिर्फ domain extension(.com, .in, .org) को बदलते है  ताकि अपने brand name की लोकप्रियता बनी रहे. जैसे कभी movierulz.com, movierulz.ac, movierulz.plz इत्यादि. ऐसे में इनके यूजर को movierulz new domain अथवा url के बारे में पता करना बहुत मुश्किल हो जाता है.

इसीलिये यहापर movierulz ds app के सभी latest और popular लिंक दिये है.

MoviesRulz वेबसाइट का latest और active डोमेन https://3movierulz.mx यह है.

MoviesRulz new link
3movierulz.mxmovierulz.ac
movierulz.psmovierulz.wap
movierulz.plzmovierulz.vpn
movierulz.vipmovierulz.ds
movierulz2.commovierulz.com
movierulz.inmovierulz.net
movierulz.websitemovierulz.app
movierulz.pemovierulz.plz
movierulz.gdmovierulz.ce
movierulz.netmovierulz.co.in

जरुर पढिये – How to download movies in Hindi (best 5 working methods)

MovieRulz Telugu movies download

George Reddy –

हाल ही में यानी लेटेस्ट 22 नोव्हेंबर को जॉर्ज रेड्डी फिल्म को रिलीज़ कर दिया. Sandeep Madhav, Muskaan Khubchandani स्टार्टर George Reddy एक student के जीवन के ऊपर बनायीं गयी movie है. कहानी में जॉर्ज अपने उच्च शिक्षा प्राप्ति के लिये ओस्मानिया यूनिवर्सिटी को ज्वाइन करता है. शुरवात में उसे काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. जो एक आम स्टूडेंट को फेस करना पड़ता है.

शुरवात में वो काफी शांति से पेश आता है. परंतु जैसे-जैसे वक्त बीतता है. जॉर्ज एक ढासू स्टूडेंट बन जाता है और पुरे कॉलेज कैंपस में फेमस हो जाता है. इसी चक्कर में उसके बहुत सारे नये दुश्मन भी बन जाते है. अब Gorgy reddy उन सबसे कैसे निपटता है यह देखने वाली बात है. 

Thupaki Ramudu –

Tumpaki Ramadu इस movie को 25 October को प्रदर्शित किया गया. फिल्म में Bithiri Sathi और Priya जैसे कलाकार लीडिंग रोल में है और T prabhakar इसके डायरेक्टर है. फिल्म में Tupaki Ramudu(Satthi) एक अनाथ होते है जो की अपने गाव की लोगो की निस्वार्थ भाव से हमेशा मदद करते रहते है. उसका अच्छा स्वभाव देखकर कुछ लोग उसकी शादी फ़िक्स कर देते है. लेकिन वह लड़की शादी के लिये एक कंडीशन रखती है. वो लड़की चाहती है की रामाडू पहले पढ़ाई करे यानी शिक्षित हो.

अब दुल्हे के पास तो दूसरा कोई आप्शन नहीं है, इसलिये वो पढ़ने की सोच लेता है. इसमें प्रिया उसकी करती है. लेकिन इस प्रोसेस में उन दोनों को एक दुसरे से प्यार होता है. अब हीरो जिस लड़की का प्रपोजल आया है उससे शादी करता है. या फिर जिससे प्यार हुआ हे उससे शादी करेगा यह सब बाकी के कहानी में बताया है. 

Petromax 

तमन्ना भाटिया स्टार्टर Petromax एक typical horror comedy फिल्म है. जिसके डायरेक्टर का नाम Rohin Venkatesan है. फिल्म में काफी सारे कॉमेडी सीन्स है परंतु इसके साथ-साथ एक हॉरर कहानी है. Overall आपको इस movie में काफी सस्पेंस देखने को मिलेगा.

पेट्रोमँक्स को 11 अक्टुम्बर को सिनेमा घरो में प्रदर्शित किया गया. और रिलीज़ के दिन ही इसे movierulz  के द्वारा लीक कर दिया गया.

Guna 369 –

गुना 369 एक रोमांटिक और एक्शन फिल्म है. कहानी में एक युवक जिसका नाम गुना(कार्तिकेय) है. उसके घर के पास ही उसकी प्रेमिका गीता(अनघा) रहती थी.

गुना एक ग्रेनाईट के खदान में काम करता है. और वो अपने परिवार के साथ बहुत खुश रहता था. परंतु उसे धोखे से हत्या के आरोप में फँसाया जाता है. अब इस आरोप से बेगुनाह साबित करने के लिये उसे अपने परिवार से दूर जाना पड़ता है और बहुत ही दिक़्क़तों का सामना करना पड़ता है.

MovieRulz Bollywood movies download

Pagal Panti –

मल्टी स्टार्टर फिल्म पागाल पंती को 22 नवंबर को release कर दिया गया. फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, इलियाना डीक्रूजा और उर्वशी रौतेला जैसे इतने कलाकार काम कर रहे है. यह एक कॉमेडी श्रेणी की पिक्चर है जिसे अनीस बज्मी ने निर्देशित किया है.

अनीस बज्मी ने – नो एंट्री, वेलकम, मुबारका, सिंग इज किंग जैसे सफल फिल्मे दी है. लेकिन इस बार उनके निर्देशन पर सवाल उठाये जा रहे है. क्योंकि बहुत से लोग सेकंड हाफ को लेकर बहुत नाराज है. खेर! आप चाहे तो पागल पंती को movierulz से download कर सकते है.

Dream Girl –

11 सितम्बर को ड्रीम गर्ल को प्रदर्शित किया गया. इस सिनेमा में आयुष्मान खुराना अहम भूमिका में नजर आ रहे है. उनके साथ नुरसत भरुचा भी लीडिंग रोल कर रही है.

सिनेमा की कहानी कुछ ऐसी है. की, मथुरा में एक लड़के(आयुष्यमान खुराना) बचपन से गरीबी की जिंदगी जीते है. उन्हें बचपन से लड़की की आवाज निकालने की खुबी होती है. और इसी लड़की के आवाज से कहानी में पूरा ड्रामा चलता है.

Prasthanam –

प्रस्थानम में संजय दत्त मुख्य कलाकार है. कहानी में उनका नाम बलदेव प्रताप सिंह है. वो एक सफल राजनेता है परंतु वे अपनी मंजिल पाने के लिये किसी भी हदतक जा सकते है.

ख़ास बाद यह है. की साल 2010 में प्रस्थानम Telugu भाषा में बन चुकी थी. और यह उसी नाम से बनी तेलुगु film का रीमेक है.

कहानी में बलदेव प्रताप सिंह को बेटे होते है. एक नाम आयुष और दुसरे का विवान होता है जो एक दुसरे के बिलकुल विपरीत मिजाज के होते है.

पूरी कहानी प्यार, सत्ता, लालच और भ्रम पर आधारित है. दर्शको के रिव्यु के बाद ऐसा प्रतीत होता है. की कहानी को और बेहतर बनाया जाना चाहिये.

Housefull 4 –

साल की सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म housefull 4 को 25 ओक्टोम्बर को प्रदर्शित किया गया. और यह 2019 की सबसे बड़ी कॉमेडी फिम्ल है. इस movie के डायरेक्टर Farhad Samji है. उन्होंने इससे पहले भी housefull serease के 3 पार्ट्स को डायरेक्ट किया है.

फिल्म का “बाला” गान इन दिनों काफी ट्रेंडिंग पर रहा. कमाई के मामले में इस movie ने 200 करोड़ का आकड़ा पार कर दिया है. तो अगर आप इस टिकेट वसूल कॉमेडी movie को देखना चाहते हो. तो movierulz पर download करने के लिये उपलब्ध है.

Section 375 –

सेक्शन 375 एक मर्डर केस पर आधारित movie है. जिसमे अक्षय खन्ना वकील की भूमिका में है. 13 सितम्बर को प्रदर्शित section 375 को अजय बहल ने डायरेक्ट किया है.

कहानी में एक मशहूर डायरेक्टर रोहन खुराना को पुलिस अंजलि का रेप और मर्डर करने पर पुलिस गिरफ्तार कर लेती है. पहले वो सबुत के आधार पर दोषी पाया जाता है. जिस कारण उसको दस साल की सजा होती है.

लेकिन उसके बाद मशहूर लॉयर तरुण सलूजा रोहन की केस हात में लेता है. और नीचले कोर्ट के फैसले को हाई कोर्ट में चैलेंज कर लेता है. अब आगे क्या होगा यही स्क्रीनप्ले में बताया गया है.

3MoviesRulz Telegram channel

मैंने आपको जैसे ऊपर बताये. उसी तरह के रोजाना यह लोगो कसी नये movie को लीक कर देते है. तो आपको इनके latest leaked movies के बारे में जानकारी चाहिये. तो इनके टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन जरुर कीजिये गा.

Disclaimer

यह लेख केवल पायरेसी के सम्भंदित जागरूकता निर्माण करने हेतु बनाया गया है. साथ ही पोस्ट में बताये गये वेबसाइट से jankaribook.com का कोई भी संबंध एवं नाता नहीं है.

भारतीय कानुन के अनुसार पायरेसी वेबसाइट को चलाना एवं उपयोग करना दोनों गलत है. इसमें दोषी पाने पर सजा मिल सकती है. और हम भी ऐसे वेबसाइट को यूज़ करने की आपको बिलकुल सलाह नहीं दे रहे और नाही प्रचार कर रहे है.

Leave a Comment