Tamilrockers Website 2019 New Link – Free Movies Download

यहापर TamilRockers new link प्रोवाइड की गयी है. अगर आप भी new Bollywood, Hollywood, Tamil, Malayalam और Tamil फिल्मे देखना पसंद करते है. तो आपको TamilRockers website के बारे में एक बार जरुर जानना चाहिये. क्योंकि यह जानकारी आपको काफी helpful और interesting लगेगी.

tamilrockers new link movies download 2019

TamilRockers 2019 यह एक भारत की सबसे बड़ी pirated website है. जो लोगो को latest Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu और Hindi movies free में download करने के लिये उपलब्ध कराती है.

यह एक इललीगल वेबसाइट होने के कारण इसे ब्लॉक किया जाता है. और फिर लोग google पर सर्च करते रहते है. की, why tamilrockers is not working? कैसे करेगी भाई! आप जिस domain को विजिट कर रहे है उस URL को ही ban कर दिया है. परंतु घबराने की कोई जरुरत नहीं क्योंकि यहापर में आपको tamilrockers latest URL प्रोवाइड करूँगा. जिससे आप इस site को access कर पायेंगे.

परंतु, हम पहले तमिल रॉकर्स से बारे में थोड़ी सी जानकारी लेते है. Trust me यह इनफार्मेशन काफी मनोरंजक है.

November 2019 TamilRockers New Link – Free Bollywood, Hollywood, Tamil Movies Download

TamilRockers एक बहुत ही लोकप्रिय illegal movies downloading website है. जहापर ग़ैरक़ानूनी ढंग से latest बॉलीवुड, हॉलीवुड, तमिल, तेलुगू हिंदी में डब किये हुये फ़िल्मों को online leak किया जाता है. 

तमिल रॉकर्स को सन 2011 में शुरू किया गया था. अब यह पुरे वर्ल्ड में इतनि popular हो चुकी है. की इसपर महीने के करोड़ो लोग विजिट करते है.

कोई भी new movies रिलीज़ होने के बाद या उससे पहले ही tamilrockers पर उस movies की HD print अपलोड की जाती है. आपने भी बहुत बार किसी अखबार में पढ़ा हो की XYZ movie is leaked by tamilrockers. 

आप इनके नाम से यह मत समझिए गा की यह सिर्फ तमिल फ़िल्मे ही लीक करते होंगे. बल्कि आपको इस वेबसाइट पर सभी latest Bollywood, Hollywood, Tamil, Malayalam, Telugu, South Indian Hindi dubbed movies के pirated version मिल जायेंगे.

परंतु बाकी पायरेटेड वेबसाइट filmywap, 9xmovies की तरह तमिल रॉकर्स को भी ब्लॉक किया जाता है. इसलिये admins domain नाम को बदलते रहते है. अगर आपको tamilrockers को एक्सेस करना हे तो उनके new proxy link के बारे में पता होना चाहिये.

Tamilrockers New Link

जैसे की अब आप समझ चुके होंगे. की tamilrockers एक illegal वेबसाइट है. जिस कारण इनपर प्रतिबंध लगाने के लिये सरकार इनके domain को ही ब्लाक कर देती है. परंतु internet की दुनिया में live रहने के लिये ऐसी pirated वेबसाइट कही बार अपने domain को ही change कर देती है. Tamilrockers भी महीने में 2-3 बार अपने website URL को change कर देता है.

हालाँकि पायरेसी वेबसाइट अपने पूरे URL को change करने के बजाय सिर्फ domain extension(.com, .net, .org) में बदलाव करती है. ताकि नये domain name को आसानी से rank किया जाए साथ ही जिस नाम से लोकप्रियता हासिल हुये है वो भी बरकरार रहे. ऐसे में यूज़र को tamilrockers website new url ढूंढना बहुत मुश्किल होता है.

Tamilrockers का latest new url link http://tamilrockers.ws/ यह है. और नीचे यह tamilrockers popular domains है जिन्हें सरकार द्वारा ब्लॉक किया गया है.

TamilRockers.com TamilRockers.co
TamilRockers.net TamilRockers.ws
TamilRockers.org TamilRockers.in
TamilRockers.co.in TamilRockers.lol
TamilRockers.club TamilRockers.biz
TamilRockers.link TamilRockers.trade
TamilRockers.wc TamilRockers.to
TamilRockers.tel TamilRockers.bz
TamilRockers.ru TamilRockers.by

How To Find Tamilrockers New Link

मैंने अभी आपको बताया की tamilrockers एक महीने में दो-तीन बार अपने URL यानी website address में बदलाव करता रहता है. तो अब सवाल यह है की आपको उन नये tamilrockers के new link के बारे में कैसे पता चलेगा. ज्यादा टेंशन लेने की जरुरत नहीं है. बस आप मेरे बताये हुए trick यानी नीचे बताये हुए steps को follow कीजिये.

  1. सबसे पहले अपने mobile अथवा computer में VPN को install कीजिये.
  2. VPN से कनेक्ट होने के बाद अपने ब्राउज़र में tamilrockers.com को विजिट करिए.
  3. जैसे ही आप ऊपर के दो स्टेप को follow करेंगे. आप को tamilrockers new link पर redirect किया जाएगा. 

Download Latest Bollywood Hollywood Tamil Movies From TamilRockers

Must read – Movies download कैसे करे? 5 working methods

वैसे तमिल रॉकर्स दिन प्रति हर नयी मूवी को लीक कर देता है. परंतु नीचे की कुछ ट्रेंडिंग movies है. जो आपको इनके website पर download करने को मिलेंगी.

  • सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की “मरजावा” मूवी तमिल रॉकर्स ने लीक कर दी है. जो की हमारे पास ताजा अपडेट है.
  • Bala – आयुष्यमान खुराना की बाला फिल्म बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रही है. हमने अक्शर देखा होता है. की किसी मूवी में हीरो की धमाकेदार एंट्री होती है. परंतु इस कहानी में सबसे पहले बाल और उनके महत्व के बारे introduce किया जाता है. “बाला” में आयुष्यमान खुराना के साथ-साथ भूमि पेड़नेकर और यामी गौतम जैसे कलाकार भी है. इस धामाकेदार कॉमेडी फिल्म को tamilrockers ने रिलीज़ के बाद घंटो में लीक कर दिया.
  • Ujda Chaman – ऐसा प्रतीत हो हो रहा है. 2019 साल के अखेर में सभी बाल के ऊपर ही फिल्मे release हो रही है. क्योंकि “उजड़ा चमन” की कहानी भी बिलकुल ऐसी ही है. जिसमे 30 साल का युवा अपने गंजेपन के चलते सबमे अंकल कहलाता है और सबका मजाक बनता है.
  • Kaithi – लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित “कैथी” साउथ की most awaited फिल्म है. जिसे 25 octomber को रिलीज़ कर दिया. “कैथी” सुपरस्टार कार्थी लीड रोल कर रहे है जो की अपने रफ एंड टफ एक्शन के लिये जाने जाते है. इस धमाकेदार एक्शन और थ्रिलर फिल्म भी tamilrockers पर download करने के उपलब्ध है.
  • Bigil – साउथ सुपरस्टार विजय की फिल्म भी 25 ओक्टोम्बेर को रिलीज़ हो गयी. इस सिनेमा की कहानी काफी मजेदार है. कहानी में विजय डबल रोल निभा रहे है. एक रोल में वे देश के नेशनल फूटबाल टीम के कोच होते है. तो दुसरे रोल में वे डॉन का किरदार निभा रहे है.
  • Made in China – राजकुमार राव और मौनी रॉय स्टार्टर “मेड इन चाइना” यह फिल्म सेक्स के सम्भंदित है. मतलब कहानी में रघु (राजकुमार राव) के बहुत सारे बिज़नस आइडियाज आते है. परंतु वो सबमे फ़ैल ही हो जाता है. लेकिन अपने चहेरे भाई के कहने पर वो चाइना ज्यादा है. और वहासे सेक्स टॉनिक इंडिया में बेचने के लिये लाता है. अब रघु की इस नयी आईडिया काम करती है या नहीं. जानने के फिल्म को देखना होगा.
  • War – एक्शन से भरपूर वार फिल्म में हृतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ जैसे popular actors काम कर रहे है. फिल्म का ट्रेलर में हृतिक के लुक की काफी चर्चा हो रही थी जो दर्शको को लुभा गयी. 200 करोड़ के भारी बजट में बनी फिल्म में एक्शन सीन्स को कूट-कूट कर भरा है. कहानी में दोनों के बिच epic war देखने को मिला. Unfortunately इतने बड़े बजट के साथ बनी movie भी tamilrockers का शिकार बन गयी.

भिन्न ये साल 2019 की कुछ और फिल्मे है. जो tamilrockers पर download करने लिये उपलब्ध है.

  • Saaho
  • Housefull 4
  • Super 30
  • Mission Mangal
  • Joker
  • Terminator: Dark Fate
  • Maharshi
  • Oh baby
  • Kalank
  • Bharat

Why Tamilrockers Is Blocked?

बहुत से लोगो को ऐसा लगता है. की internet ने हम सबको पास लाया है. हम किसी को भी worldwild कुछ भी share कर सकते है. ठीक उसी प्रकार tamilrockers भी तो ठीक काम कर रहा है. वो तो बस लोगो को फ्री में मूवीज डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करते है. वो ऐसा कोंसा गलत काम करते है? जो उनको ग़ैरक़ानूनी करार देकर ब्लॉक किया जाता है.

दोस्तों tamilrockers ही नहीं बल्कि हम भी लोगो को download करने की सुविधा दे सकते है. परंतु हम जो भी मटेरियल अथवा content लोगो के साथ share कर रहे है. उसपर हमारा पूरा मालिकाना हक होना चाहिए. किसी दूसरे के content की pirated copy बनाकर उसे बेचना गलत है जो की copyright act law के दायरे में आता है. 

ऐसे ही इंटरनेट पर पायरेटेड कॉपी बेची जाये तो इससे क्या नुकसान होता है? इस चीज को समझने की कोशिश करते है. देखिये किसी भी फिल्म का निर्माण करने के लिये निर्मातों को काफी मेहनत करनी पड़ती है. Investers एक कहानी को साकार करने के लिये करोड़ो रुपये invest करते है, कलाकार पूरी लगन और कला से किरदार में जान डालता है. मतलब के ढेर सारी मेहनत, समय और करोड़ो रुपये निवेश करने पर एक movie बनायीं जाती है. अब किये हुए मेहनत का फल मिलता है थिएटर में, जब लोग सिनेमा घरों में जायेंगे. अपने पैसे से टिकट ख़रीदकर सिनेमा देखेंगे तभी निर्मातों को कमाई होगी.

Reality में तो कुछ अलग ही हो रहा. भला लोगो को बिना पैसे खर्च किये ही अपने मोबाइल पर मूवी देखने को मिल रही है. तो वो क्यों टिकट में 300-450 रुपये खर्च करेगा? यही कारण हे की सभी लोग पायरेसी को सपोर्ट कर रहे है. लेकिन इससे फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान हो रहा है. Profit तो छोडिये कुछ फ़िल्म का बजट भी recover नहीं हो पाता है.

ऐसा ही चलता रहेगा तो एक दिन Film Industry ही नष्ट हो जायेगी. As a result, फिल्में बननी ही बंद हो जायेगी. यही एक बड़ा कारण हे की सरकार piracy के खिलाफ इतना कठोर व्यवहार करती है. जिसकारण TamilRockers को block कर दिया है.

How Tamilrockers Work?

सबसे बड़ा रहस्यमय और आश्चर्यजनक सवाल हे की आखिर tamilrockers काम कैसे करता है? मतलब की ये लोग किसी भी मूवीज को लीक कैसे कर देते है? काफी सारी रिसर्च करने बाद बाद मुझे तीन methods का पता चला. जिसका इस्तेमाल करके ये लोग किसी भी मूवीज को लीक कर देते है.

Method 1 – Preview Show 

अक्सर ऐसा होता है. की किसी सिनेमा की शूटिंग ख़त्म होने के बाद प्रोड्यूसर प्रीव्यू शो को arrange करता है. प्रीव्यू शो में फिल्म में काम कर रहे कलाकार, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर जैसे प्रमुख लोग रिलीज़ के पहले किसी थिएटर में डेमो देखते है.

ऐसे में tamilrockers का member वहापर आता है. और थिएटर के स्टाफ से सौदेबाजी करता है. मतलब की बहुत भारी रकम उसे देकर फिल्म की प्रिंट चुराए जाती है. अब इस प्रिंट को online अपलोड करके लाखों रुपये कमाए जाते है.

Method 2 – Recording in local theatres 

हम मैं से अधिकांश लोग यही अनुमान लगते है. की, यह लोग किसी local theatre में स्क्रीन पर मूवी चलाते होंगे और यह लोग मोबाइल और कैमरा से रिकॉर्डिंग करते होंगे. जो की सच है!

परंतु इस काम को अंजाम छोटे शहर से दिया जाता होगा. ताकि, पुलिस और एंटी पायरेसी स्क्वाड से छुप कर सब काम किया जाए. रिकॉर्डिंग करने वालो को भी बहुत पैसे मिलते है. यह print की quality पर depend होता है. जीतनी बढ़िया quality उतना ही बड़ा दाम मिलता है.

Method 3 – Using World Film Distribution Technology 

WFD(World Film Distribution) यह वो तकनीक है. जिसके जरिये फिल्म को multiple screens पर distribute किया जाता है. 

एक निर्माता के रूप में  मैं यह चाहूँगा. की मेरी फिल्म दुनिया के ज्यादा से ज्यादा सिनेमा घरों के स्क्रीन पर प्रदर्शित हो. ताकि, वो बहुत सारे लोगो तक पहुंचे और  मैंने जितने भी पैसे लगाए है वो जल्दी से जल्दी मुझे वापस मिले. इसलिये एक निर्माता विदेशों में भी स्क्रीनिंग करता है. अभी विदेशों में फिल्म को चित्रित करने के लिये वो WFD तकनीक का इस्तेमाल करता है.

WFD का इस्तेमाल लगभग सभी प्रमुख मल्टीप्लेक्स करते है. रिलीज़ के पहले ही इनके सुरक्षित सर्वर पर  फिल्म को तीन चार भागों में अपलोड किया जाता है. अब जब शो का टाइम होता है. तब ऑपरेटर को सर्वर की लिंक प्रोवाइड जाती है. ताकि शो टाइम में मूवी को स्ट्रीम किया जाता है.

बड़े थिएटर में एक से अधिक स्क्रीन मौजूद होते है. तो दोनों स्क्रीन पर फिल्म को प्रदर्शित करने के लिये “डबल रूट” का इस्तेमाल किया जाता है. “डबल रूट” के माध्यम से एक लिंक के जरिये multiple स्क्रीन पर स्ट्रीमिंग की जाती है. बेशक दूसरी स्ट्रीमिंग स्क्रीन कोई लैपटॉप अथवा कंप्यूटर सिस्टम होगी. जिसपर रिकॉर्डिंग करके पायरेटेड कॉपी बनायीं जायेगी और ऐसे में कोई शक भी नहीं करेगा. क्योंकि बाकी लोग तो यही सोचेंगे की दुसरी लिंक का इस्तेमाल स्क्रीनिंग के लिये किया जा रहा है. 

थिएटर के कर्मचारी उस लिंक को पैसे के लिये बेच देते है. Tamilrockers के मेंबर उस लिंक के 4-10 लाख रुपये पे करते है. 

ये तीन मेथड हे जिनके बेसिस पर tamilrockers work करता है.

source

Who Is The Owner Of Tamilrockers Website?

आपको यह जानकर हैरानी होगी World Famous पायरेसी वेबसाइट The Pirate Bay के मालिक का नाम लोगो को पता है. परंतु, आजतक यह कोई नहीं जान सका की tamilrockers का मालिक कौन है?

अभी पिछले साल 15 मार्च 2018 की बात है. जब केरल पुलिस ने पायरेसी से जुड़े हुये 5 लोगो को गिरफ्तार किया गया. इन लोगो के नाम प्रभु, कार्थी, सुरेश, जॉन्सन और मारिया जॉन है. पुलिस के स्टेटमेंट के मुताबिक प्रभु tamilrockers का मालिक है.

पुलिस ने उनको ad network के जरिये trace किया. जब उन्होंने अपने बैंक अकाउंट में withdraw लिया तब उनको trace किया गया. 

परंतु छान-बीन करने के बाद यह पता चला की वे DVD rockers के member है. ठीक इसीप्रकार तमिल अभिनेता विशाल ने पुलिस की मदत से कुछ और लोगो को पकड़ा. परंतु वे भी दुसरी साईट Tamilyogi के owner और admin निकले.

वास्तविकता तो यही हे पुलिस अभीतक tamilrockers और उसके admin को छु भी नहीं सकी.

Why Tamilrockers Not Caught And Why Didn’t They Completely Blocked?

Youngster ऐसे सोचते है. की, piracy websites ने film industry के नाक में दम करके रखा है. तो अब-तक tamilrockers को पकड़ा क्यों नहीं गया? यहातक की Government agencies फिल्म इंडस्ट्री के साथ है. फिर भी उनको अब तक पूरी तरह से ब्लाक क्यों नहीं किया गया? यह तो आश्चर्य की बात है ना.

इसका जवाब है. की tamilrockers website को पूरी तरह से block करना अथवा डिलीट करना नामुमकिन है. तमिल रॉकर्स के टीम को पकड़ना छोडिये. इसका एडमिन कौन है. यह बात भी आजतक कोई नहीं जान सका.

Ethical hacker ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया. की, Tamilrockers को पूरी तरह से नष्ट करना नामुमकिन है. क्योंकि आज की technology! जिसतरह से हम किसी वेबसाइट को ब्लॉक करने के लिये टेक्नोलॉजी और कोडिंग का इस्तेमाल करते है. ठीक उसी तरह दूसरी तरफ ओनर्स भी इसी तकनीक की मदत से अपने आप को सुरक्षित करते है.

हमने उनके सभी डोमेन को ब्लाक कर सकते है. लेकिन वे भी नये डोमेन को purchase करके website को लाइव कर देते है. हम ज्यादातर downloading process को delay कर सकते है. मतलब अगर किसी फिल्म को डाउनलोड करने के लिये 1 – 30 मिनट का समय लगता है. तो हम उस समय को 1 – 3 दिन तक कर सकते है. इतना ही सबकुछ हमारे हात में है. ऐसे स्टेप्स उठाकर हम जहापर 100 लोग मूवी डाउनलोड कर रहे है. उनको 10 पर ला सकते है.

रही बात उनके पुरे टीम को trace करने की. तो कोई भी नया डोमेन खरीदने से पहले रजिस्टर करना पड़ता है. वहापर मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी, आदि प्रोवाइड करना पड़ता है. परंतु जांच पर पता चलता हे की वो सब इनफार्मेशन फेक होती है. तो उन्हें trace करना बहुत ही मुश्किल है.

At the end यह सभी वेबसाइटे cloud base hosting पर होस्ट होती है. जिससे उन्हें redirection को manage करना और पुरे वेबसाइट डेटा और कोडिंग का बैकअप लेना बहुत आसान है.

Bollywood Stars Are Requesting People To Stop Piracy.

फ़िल्म इंडस्ट्री के ऊपर के खतरे और पायरेसी को रोकने के लिये फिल्म जगत के बड़े से बड़े अभिनेता भी आगे आ रहे है और सोशल मीडिया के माध्यम से लोगो से अपील कर रहे है. उसके उदाहरण के तौर पर आप रणवीर कपूर का यह वीडियो देख सकते है.

Is Tamilrockers safe?

इसका जवाब हे हाँ! और ना!

सबसे पहले एक बात को समझिये. India में piracy websites का इस्तेमाल करना या बढ़ावा देना दोनों गुनाह है. अगर आप ऐसा करते वक्त पकडे जाते है. तो आपको कॉपीराइट एक्ट के तहत कम से कम 6 महीने से लेकर 3 साल की सजा हो सकती है. इसके साथ 50 हजार से लेकर 3 लाख तक जुर्माना हो सकता है. दूसरी परेशानी यह है की इन वेबसाइट पर ढेर सारे unwanted ads और popup शो होते रहते है. क्या पता इनमे वायरस हो तो? यह फिर हमारे सिस्टम और पर्सनल डेटा को बड़ा खतरनाक साबित हो सकता है.

वही अगर आप थोड़े हुशियार है, तो आपके लिये tamilrockers safe है. क्योंकि अगर आप VPN यूज़ करके अपने ओरिजिनल IP एड्रेस को छुपा सकते है. जिससे पुलिस से बचा जाएगा. वही Ad blocker का इस्तेमाल करके unwanted ads से छुटकारा मिलेगा.

चेतावनी – हम इस लेख में tamilrockers और pirated website के बारे में आपको सिर्फ अवगत करा रहे है. हम किसी भी angle से इनको समर्थन नहीं करते और नाही हम आपको पायरेसी करने की सलाह दे रहे है. हम आपको यही कहेंगे. की आप लीगल तरीकेसे मूवी देखे ताकि आपको समस्या का सामना करना ना पड़े.

What is the income of Tamilrockers?

Main earning source की बात करे तो tamilrockers का मुख्य revenue स्त्रोत ad network है. आपको यह भी बता देता हूँ google adsense दुनिया एक नंबर ad network है जिसका इस्तेमाल हम भी करते है. परंतु Google ऐसे piracy और adult site पर एड्स allow नहीं करते है. 

इसीलिये तमिल रॉकर्स popAds, PopMyAds, propeller ads, Dynamic Oxygen, BuzzBizz जैसे unpopular ad network का इस्तेमाल करती है.

Monthly Google Searches – 75 lakh – 1.30 Crore
Estimated Daily Traffic – 3-5 lakh
Estimated Monthly Traffic –1-1.5 crore
Average Daily Income –2-3 lakh per day
Average Monthly Income – 80+ lakh

इससे आप अंदाजा लगा सकते है की tamilrockers प्रतिदिन कितने की income करती है.

Disclaimer

Indian copyright law के according भारत में किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी ग़ैरक़ानूनी है. भारत सरकार के इस कानून का हम पूरी तरह से सम्मान करते है. यह लेख केवल और केवल ऐसी गतविधियो को कम करने एवं आपको piracy crime से अवगत कराने के लिये है. Jankaribook.com piracy को बिलकुल ही विरोध करते है. इसलिए हम आपसे यही कहेंगे की आप ऐसे pirated website से दूर ही रहे.